इरफान की डेथ एनिवर्सरी पर बाबिल ने यूट्यूबर को दी 50 हजार की डोनेशन

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

इंडिया के सबसे दमदार एक्टर्स में से एक, स्वर्गीय इरफान खान के बेटे बाबिल ने एक बार फिर से अपने एक जेस्चर से जनता का दिल जीत लिया है. बाबिल खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने 'बाबा' इरफान को याद करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इरफान की डेथ एनिवर्सरी पर एक खूबसूरत सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें याद किया था.

अब बाबिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो 50 हजार की डोनेशन देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, बाबिल ने डोनेशन देने के बाद ये भी कहा कि उनका नाम लिखे जाने की कोई जरूरत नहीं है.

बाबिल ने यूट्यूबर को दी डोनेशन
बाबिल सोमवार को, यूट्यूबर प्रेम कुमार को डोनेशन देते हुए कैमरे में कैप्चर हुए. प्रेम कुमार, मुंबई से सिर्फ 100 किलोमीटर दूर पालघर जिले के एक गांव में वॉटर क्राइसिस पर काम कर रहे हैं.

पैपराजी विरल भयानी के शेयर किए एक वीडियो में बाबिल, यूट्यूबर को पैसे ट्रांसफर करते नजर आए. अमाउंट ट्रांसफर होने के बाद बाबिल उनसे कहते दिख रहे हैं- 'मेरा नाम लिखने की जरूरत नहीं है, तू अच्छा काम कर रहा है.'

Advertisement

बाबिल पर जनता को आया प्यार
बाबिल के इस वीडियो पर कमेन्ट करते हुए यूट्यूबर प्रेम कुमार ने भी आभार जताया और बाबिल की 'दरियादिली' की सराहना की. वीडियो पर कमेन्ट करते हुए जनता ने उनके इस जेस्चर की खूब तारीफ की. एक फैन ने लिखा, 'ग्रेट जॉब ब्रो, गॉड ब्लेस यू.' वहीं एक और ने लिखा 'इस आदमी से किसी को कोई नफरत नहीं है.' एक यूजर ने बाबिल को उनके स्वर्गीय पिता इरफान खान से कम्पेयर करते हुए लिखा, 'जैसा बाप वैसा बेटा.'

बाबिल के डोनेशन की तारीख 29 अप्रैल है, जो उनके पिता की चौथी डेथ एनिवर्सरी भी है. बाबिल ने अपने पिता की डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें को याद करते हुए हाल ही में एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी. इंस्टाग्राम पर इरफान के कैंडिड फोटो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, 'आपने मुझे वारियर बनना, लेकिन प्रेम और विनम्रता से एंगेज करना सिखाया. आपने मुझे उम्मीद के बारे में सिखाया और आपने लोगों के लिए लड़ना सिखाया. आपके पास फैन्स नहीं हैं, आपका परिवार है और मैं वादा करता हूं बाबा, जबतक आप मुझे अपने पास नहीं बुला लेते, मैं हमारे लोगों और परिवार के लिए लड़ता रहूंगा. मैं कभी हार नहीं मानूंगा. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.'

बाबिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें 1984 के भोपाल गैस कांड पर बनी वेब सीरीज 'द रेलवे मेन' के लिए जमकर तारीफें मिली थीं. वो फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की सीरीज 'फ्राइडे नाईट प्लान' में भी नजर आए थे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Video: बुजुर्ग फैन से मिले सलमान, रणबीर ने छुए प्रेम चोपड़ा के पैर, पोल‍िंग बूथ पर स्टार्स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now